test

Kangana Ranaut ने दी खुली चुनौती, कहा- मुंबई वापस लौट रही हूं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले

नई दिल्ली: एक्ट्रेस Kangana Ranaut इन दिनों अपने ट्वीट्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उनका एक ट्वीट काफी वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने कहा कि मुंबई उन्हें पाक अधिकृत कश्मीर की तरह लग रहा है। उनके इस ट्वीट पर काफी हंगामा हो रहा है। कई सेलेब्स ने कंगना के विरोध में ट्वीट भी किए हैं। लेकिन इन सबके बीच एक बार फिर कंगना ने एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने खुली चुनौती दी है।

कंगना ने दी खुली चुनौती

कंगना रनौत ने कहा है कि वह मुंबई वापस लौट रही हैं। ऐसे में किसी के बाप में हिम्मत है तो उन्हें रोक के दिखाए। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई वापस नहीं आऊं। ऐसे में मैंने अब आने वाले सप्ताह में 9 सितंबर को मुंबई वापस लौटने का फैसला किया है। मैं उस समय को भी पोस्ट करूंगी जब मैं मुंबई एयरपोर्ट पर उतरूंगी। कंगना ने आगे लिखा, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QUKiaw
Kangana Ranaut ने दी खुली चुनौती, कहा- मुंबई वापस लौट रही हूं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले Kangana Ranaut ने दी खुली चुनौती, कहा- मुंबई वापस लौट रही हूं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले Reviewed by N on September 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.