test

Alaya f के खास दोस्त हैं बाला साहब ठाकरे के पोते ऐश्वर्या ठाकरे, जन्मदिन मनाती आई नजर.. देखिए वीडियो

नई दिल्ली | फिल्म जवानी जानेमन (Jawani Jaaneman) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) आजकल खूब सूर्खियों में हैं। अलाया एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं और हाल ही में वो बाला साहब ठाकरे के पोते ऐश्वर्या ठाकरे (Aaishvary Thackeray) का जन्मदिन मनाती हुई नजर आईं। अलाया ने अभी तक सिर्फ बॉलीवुड में एक ही फिल्म की है लेकिन उनकी जान पहचान कई बड़ी हस्तियों से हैं। रिसेन्टली जब आलिया और ऐश्वर्या की गहरी दोस्ती देखने को मिली। आलिया बड़े ही प्यार से ऐश्वर्या का बर्थडे (Aaishvary Thackeray Birthday) सेलिब्रेट करती दिखीं। साथ ही अलाया की उनकी मां से भी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली।

ऐश्वर्या और अलाया ने इस बर्थडे पार्टी को दुबई में सेलिब्रेट किया ये भी उनके मां के हैशटैग से साफ हो गया। वहीं ऐश्वर्या की मां ने अपने जन्मदिन पर एक फोटो कोलार्ज शेयर किया था। जिसमें अलाया फर्नीचरवाला भी नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है- करीबी लोगों का मेरे जन्मदिन पर आने के लिए शुक्रिया। अलाया ने ऐश्वर्या की मां को गले लगाया हुआ है। जिसमें उनका बॉन्ड बेहद अच्छा नजर आ रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3nprKhx
Alaya f के खास दोस्त हैं बाला साहब ठाकरे के पोते ऐश्वर्या ठाकरे, जन्मदिन मनाती आई नजर.. देखिए वीडियो Alaya f के खास दोस्त हैं बाला साहब ठाकरे के पोते ऐश्वर्या ठाकरे, जन्मदिन मनाती आई नजर.. देखिए वीडियो Reviewed by N on October 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.