test

Divya Khosla Kumar का नया गाना 'तेरी आंखों में' रिलीज, बारिश में भीगती दिव्या की फोटोज वायरल

मुंबई। दिव्या खोसला कुमार ( Divya Khosla Kumar ) का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है। 'तेरी आंखों में' ( Teri Aankhon Mein ) टाइटल के इस सॉन्ग को नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) और दर्शन रावल ( Darshan Raval ) ने आवाजें दी हैं। वीडियो सॉन्ग दिव्या और पर्ल वी पुरी पर फिल्माया गया है।

यह भी पढ़ें : — स्नेहा उल्लाल को क्यों कहा जाता है Aishwarya की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

Divya Khosla Kumar का नया गाना 'तेरी आंखों में' रिलीज, बारिश में भीगती दिव्या की फोटोज वायरल

बारिश में भीगते की फोटोज की शेयर

दिव्या ने सॉन्ग रिलीज से पहले सोशल मीडिया अपनी कुछ तस्वीरें सॉन्ग से शेयर की हैं। वायरल हो रहीं इन फोटोज में वह बारिश में भीगती कुछ डांस स्टेप्स करती हुईं नजर आ रही हैं। इन फोटोज में वह वीडियो में फीचर पर्ल का इंतजार करती नजर आती हैं। इनमें से दो फोटोज में वह ऑटो रिक्शा में बैठ पर्ल के आने का वेट करती नजर आईं। इस पोस्ट के कैप्शन में दिव्या ने फैंस से इस वीडियो की प्यारभरी और रोमांटिक यात्रा में शामिल होने के लिए लिखा।

'याद पिया की आने लागी' की टीम फिर आई साथ

इस गाने को लेकर भूषण कुमार कहते हैं, 'हम एक और रोमांटिक म्यूजिक के साथ 'याद पिया की आने लागी' की टीम को फिर एक साथ लाकर खुश हैं। यह एक बेहद खास प्रेम गीत है और हमें विश्वास है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।' तीनों ने आखिरी बार चार्टबस्टर 'याद पिया की आने लागी' में साथ आए थे, जिसे यूट्यूब पर 330 मिलियन से अधिक व्यूज मिले थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ntWrlx
Divya Khosla Kumar का नया गाना 'तेरी आंखों में' रिलीज, बारिश में भीगती दिव्या की फोटोज वायरल Divya Khosla Kumar का नया गाना 'तेरी आंखों में' रिलीज, बारिश में भीगती दिव्या की फोटोज वायरल Reviewed by N on October 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.