test

सुहाना खान की इस फोटो ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर शेयर की यह फोटो

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। यह फोटो काफी खूबसूरत है जो ट्रोलर्स को करारा जवाब देता हुआ नजर आ रहा है। सुहाना द्वारा शेयर किए गए फोटो में वह समुंदर किनारे किसी रिसोर्ट पर बैठी है। उन्होंने ब्लैक टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहने हैं। इस फोटो में वह बहुत खूबसूरत दिख रही है। उनका अंदाज भी काफी दिलकश है। जिसे देखकर हर कोई उनके इस फोटो की तारीफ कर रहा है।

आपको बता दें कि सुहाना खान अपने स्किन कलर को लेकर ट्रोलर के निशाने पर आ गई थी। लेकिन हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। जो उनकी आलोचना करने वाले के लिए करारा जवाब नजर आ रहा है। सुहाना की फोटो पर फैंस और उनके दोस्त कमेंट कर रहे हैं। सुहाना की कजिन आलिया छिब्बा, गौरी खान की दोस्त भावना पांडे आदि ने भी सुहाना की इस फोटो की जमकर तारीफ की है।

जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले सोशल मीडिया यूजर्स ने सुहाना के स्किन कलर को लेकर भद्दे कमेंट किए थे। इस पर सुहान ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर किए गए कमेंट के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। इसी के साथ उन्होंने लिखा था, "अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है, जिन्हें हमें ठीक करने की जरूरत है, यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की और लड़के के बारे में है, जो बिना किसी कारण के हीन भावना के साथ बड़े हुए हैं। मेरे लुक्स को लेकर कुछ इस तरह के कमेंट किए गए हैं। जब मैं 12 साल की थी तब मुझे बताया गया था कि मैं अपनी स्किन के कारण बदसूरत हूं, ऐसा कहने वालों में कई पुरुष और महिलाएं शामिल हैं।" सुहाना ने इसी के साथ लिखा था, "मैं अपनी 5 फिट 3 इंच की हाइट और ब्राउन कलर के साथ बहुत खुश हूं।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36IvKns
सुहाना खान की इस फोटो ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर शेयर की यह फोटो सुहाना खान की इस फोटो ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर शेयर की यह फोटो Reviewed by N on October 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.