test

पलक तिवारी के जन्मदिन के मौके पर राजा चौधरी ने तस्वीर शेयर कर कहा- 'समय बस गुजर जाता है'

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी पलक तिवारी हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में पलक ने अपना 20वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर श्वेता तिवारी ने उन्हें अपना लक्की चार्म बताते हुए जन्मदिन की बधाई दी थी। इसके साथ ही श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने भी अपनी बेटी को खास तरीके से बर्थडे विश किया है।

प्रोफेशनल लाइफ में Shweta Tiwari रहीं सुपरहिट लेकिन निजी जिंदगी में विवादों के कारण बटोरीं सुर्खियां

अनदेखी तस्वीर की शेयर

राजा चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी पलक के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर पलक के बचपन की है। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में छोटी सी पलक पिता के साथ ट्रेडिशनल सूट में स्माइल करती दिख रही हैं। लेकिन अपनी नन्ही गुड़िया को 20 साल की होते देख राजा ने कहा कि समय कब गुजर जाता है पता नहीं चलता। राजा चौधरी ने कैप्शन में लिखा, 'टाइम जस्ट फ्लाई (समय बस गुजर जाता है)'। राजा चौधरी द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Shweta Tiwari के जन्मदिन के मौके पर बेटी पलक ने दिया खास तोहफा, देखें मां-बेटी की तस्वीरें



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3luauWo
पलक तिवारी के जन्मदिन के मौके पर राजा चौधरी ने तस्वीर शेयर कर कहा- 'समय बस गुजर जाता है' पलक तिवारी के जन्मदिन के मौके पर राजा चौधरी ने तस्वीर शेयर कर कहा- 'समय बस गुजर जाता है' Reviewed by N on October 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.