test

सुशांत सिंह राजपूत की एम्स रिपोर्ट पर बोलें संजय राउत, कहा-अब CBI जांच पर भी भरोसा नहीं तो क्या कहूं?

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस को तीन महीने से भी ऊपर का समय हो गया है। बावजूद इसके अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सकता है। इस बीच सुशांत की एम्स फरेंसिक मेडिकल बार्ड की रिपोर्ट सामने आ चुकी है। जिस पर लगातार प्रश्न उठाए जा रहे हैं। रिपोर्ट में सुशांत की मौत को आत्महत्या कहने पर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। जहां एक ओर से रिपोर्ट की गलत होने की आवाज़ उठ रही है। वहीं दूसरी शिवसेना नेता संजय राउत अलग ही सुर लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं। कुछ समय पहले संजय राउत का ने सुशांत की रिपोर्ट पर बयान दिया है। जिसकी वजह से वह फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

हमेशा से विवादित बयान देने के कारण चर्चाओं में रहने वाले शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत की रिपोर्ट को देखते हुए कहा है कि सुशांत केस में शुरूआत से मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। अगर अब सीबीआई द्वारा की गई इस केस की जांच से भी लोग संतुष्ट नहीं हैं तो वह पूरी तरह से निशब्द हैं। एम्स के फरेंसिक बोर्ड के हेड सुधीर गुप्ता का तो कोई राजनीतिक कनेक्शन भी नहीं है और ध्यान देने वाली बात यह है कि उनका शिवसेना से भी कोई नाता नहीं है।

आपको बताते चलें कि सुशांत का केस पहले मुंबई पुलिस ही जांच रही थी। इस बीच कूपर अस्पताल में ही अभिनेता का पॉस्टमार्टम कराया गया ता। जिसमें उनकी मौत की वजह को फांसी बताया गया था। सामने आई एम्स की फारेंसिक रिपोर्ट में भी इसी बात का जिक्र किया गया है। साथ ही शरीर में किसी तरह का जहर और निशाना ना पाने की भी बात कही गई है। जिसकी वजह से रिपोर्ट पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3iF2hgB
सुशांत सिंह राजपूत की एम्स रिपोर्ट पर बोलें संजय राउत, कहा-अब CBI जांच पर भी भरोसा नहीं तो क्या कहूं? सुशांत सिंह राजपूत की एम्स रिपोर्ट पर बोलें संजय राउत, कहा-अब CBI जांच पर भी भरोसा नहीं तो क्या कहूं? Reviewed by N on October 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.