test

सुशांत की एम्स रिपोर्ट को नकारने पर Shekhar Suman को मिला लोगों का समर्थन, ट्वीट कर लोगों ने जताया गुस्सा

नई दिल्ली। हाल ही में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फारेंसिक रिपोर्ट सामने आने से हर तरफ हलचल मच गई है। ए्म्स की रिपोर्ट में सुशांत की मौत को हत्या नहीं आत्महत्या बताया गया है। रिपोर्ट को लेकर कई अभिनेता और नेताओं का रिएक्शन सामने आ चुका है। जिसमें अभिनेता शेखर सुमन का नाम भी शामिल है। हाल ही में शेखर सुमन एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने एम्स की रिपोर्ट को पूरी तरह से नकार दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि दिंवगत अभिनेता सुशांत के केस को अलग दिशा में ले जाया जा रहा है। उनके इस ट्वीट को फैंस का जमकर समर्थन मिल रहा है।

आपको बता दें चले कि आखिर शेखर सुमन ने ट्वीट में क्या लिखा था। शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमने सुशांत के लिए एक लंबी लड़ाई की थी। उन्हें न्याय दिलाने के लिए बिना डरे बिना थके सब ने मिलकर आवाज़ उठाई थी। अब दुख इस बात का है कि यह पूरा केस गलत दिशा में चला गया है। इस केस में बहुत सारी गलतियां हुई है। मीडिया ने इस केस को अपना तबका ऊंचा करने के लिए इस्तेमाल किया। हम बिल्कुल भी हार नहीं मानेंगे। इस मामले में एक आशा की किरण अभी भी है। अभी सुशांत के केस में सीबीआई को रिपोर्ट करना फाइनल करना बाकी है। अगर वह भी सही नहीं निकलती तो हम अपने दिल की लड़ाई को यूं जारी रखेंगे। क्योंकि हमें सच पता है और जो कभी नहीं मरता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3db3r2h
सुशांत की एम्स रिपोर्ट को नकारने पर Shekhar Suman को मिला लोगों का समर्थन, ट्वीट कर लोगों ने जताया गुस्सा सुशांत की एम्स रिपोर्ट को नकारने पर Shekhar Suman को मिला लोगों का समर्थन, ट्वीट कर लोगों ने जताया गुस्सा Reviewed by N on October 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.