test

Neha Kakkar ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, आदित्य नारायण बोले- तो फिर मुझे क्यों लूटा?

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने एक के बाद एक सुपरहिट गानों की वजह से बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में शुमार हो गई हैं। नेहा का कोई भी गाना रिलीज होता है तो उनकी आवाज का जादू ऐसा चलता है कि उस पर करोड़ों में व्यूज आते हैं। हालांकि इन दिनों नेहा कक्कड़ एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन अपने किसी गाने को लेकर नहीं बल्कि अपने अफेयर को लेकर। चर्चा है कि वह जल्द ही रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने वाली हैं। दोनों ने अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया है। इस बीच अब आदित्य नारायण का रिएक्शन सामने आया है।

पलक तिवारी के जन्मदिन के मौके पर राजा चौधरी ने तस्वीर शेयर कर कहा- 'समय बस गुजर जाता है'

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए उनके साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियली कबूल किया है। नेहा ने कैप्शन में लिखा- 'तुम मेरे हो।' उनके इस पोस्ट पर आदित्य ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा "तो गोवा वाले बीच में मुझे क्यों लूटा। अच्छा सिला दिया तूने।" इसके साथ ही आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को बधाई भी दी।

IPL 2020: विराट कोहली ने खेली शानदार पारी, Anushka Sharma ने इस तरह जाहिर की अपनी खुशी

aditya_narayan_1.jpg

बता दें कि इंडियन आइडल के दौरान नेहा और आदित्य नारायण की शादी की खबरें खूब उड़ी थीं। ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं। वहीं आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है। हालांकि बाद में पता चला कि यह सब टीआरपी के लिए किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36UDjHO
Neha Kakkar ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, आदित्य नारायण बोले- तो फिर मुझे क्यों लूटा? Neha Kakkar ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, आदित्य नारायण बोले- तो फिर मुझे क्यों लूटा? Reviewed by N on October 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.