test

Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह की शादी की रस्म हुई शुरू! कुछ इस अंदाज में नजर आईं सिंगर

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इसकी वजह कोई गाना नहीं बल्कि उनकी शादी है। हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक जैसी तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया है। जिसके बाद से दोनों की शादी की चर्चा भी तेज हो गई है। लेकिन अब नेहा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिन्हें देखकर कहा जा रहा है कि उनकी शादी की रस्म शुरू हो गई हैं और हो सकता है कि ये पहली रस्म हो।

Neha kakkar की शादी हुई फिक्स! एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने कहा- अगर वह ऐसा कर रही हैं तो...

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह पिंक कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है। तस्वीरों में बैकग्राउंड को देखकर माना जा रहा है कि लोकेशन पंजाब की है। वहीं, नेहा ने कैप्शन में लिखा है, 'आजा चल व्याह करवाइये लॉक डाउन विच कट होने खर्चे। डायमंड द छल्ला गाने की यह मेरी फेवरेट लाइन है। आपकी कौन-सी लाइन इस गाने में फेवरेट है?' इसके बाद नेहा ने हैशटैग दिया- नेहू दा व्याह। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं।

Neha Kakkar ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, आदित्य नारायण बोले- तो फिर मुझे क्यों लूटा?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/378veiT
Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह की शादी की रस्म हुई शुरू! कुछ इस अंदाज में नजर आईं सिंगर Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह की शादी की रस्म हुई शुरू! कुछ इस अंदाज में नजर आईं सिंगर Reviewed by N on October 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.