test

Tiger Shroff ने गाना गाते हुए शेयर किया शानदार वीडियो, नए वर्जन में रिलीज़ होगा 'Unbelievable' सॉन्ग

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) अपने शानदार स्टंट और फिटनेस की वजह से इंडस्ट्री और युवाओं के बीच खूब सुर्खियों में रहते हैं। टाइगर उन अभिनेताओं की गिनती में आते हैं जो तेजी से फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमा चुके हैं। उनकी फिल्मों के दीवाने युवा ही नहीं बल्कि बुर्जुग से लेकर बच्चे भी हैं। वहीं अब अभिनेता ने अपने फैंस को अपने एक और टैलेंट से मिलवाया है। उन्होंने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें वह सिंगिग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मशहूर सिंगर और डांसर Michael Jackson के जन्मदिन पर एक्टर Tiger Shroff ने किया विश, बोलें- 'Happy Birthday King'

अभिनेता ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह छोटे से माइक्रोफोन पर गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ब्लैक एंड वाइट में वीडियो में टाइगर ब्लैक शर्ट और काले चश्मों में जबरदस्त लग रहे हैं। वह वीडियो में उनकी अपकमिंग सॉन्ग वीडियो 'अनबीलिबेबल (Unbelievable) गाते हुए दिखाई दे रहेे हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि एक ध्वनि के माध्यम से आपको कुछ पंक्तियों को समर्पित करने का सोचा। कैप्शन में उन्होंने गाने के जल्द रिलीज़ होने के बारें में भी जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें- एक्टर Tiger Shroff का हमशक्ल का आया सामने, तेज हवाओं और बारिश में डांस करता हुआ आया नज़र

Tiger Shroff

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले फिल्म बागी 3 में दिखाई दिए थे। जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) और रितेश देशमुख ( Ritesh Deshmukh ) भी मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। यही नहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ( Disha Patani ) भी फिल्म में आइटम नंबर करती हुई दिखाई दी थीं। आपको बता दें जल्द ही टाइगर 'हीरोपंती 2' ( Heropanti 2 ) में दिखाई देंगे। इस फिल्म के निर्देशक अहमद खान ( Ahmed Khan ) हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Tt8EJB
Tiger Shroff ने गाना गाते हुए शेयर किया शानदार वीडियो, नए वर्जन में रिलीज़ होगा 'Unbelievable' सॉन्ग Tiger Shroff ने गाना गाते हुए शेयर किया शानदार वीडियो, नए वर्जन में रिलीज़ होगा 'Unbelievable' सॉन्ग Reviewed by N on October 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.