test

70 साल की बुर्जुग महिला का वीडियो Diljit Dosanjh ने किया शेयर, सड़क किनारे चाय बनाकर पलाती है खुद का पेट

नई दिल्ली। हाल ही में सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा नाम से एक बुजुर्ग दंपत्ति का वीडियो खूब तेजी से वायरल हुआ था। जिसके बाद ऐसी ही वीडियोज और तस्वीरें सामने आई है। जिसमें कई और बुजुर्ग दंपत्ति अपना पेट पालने के लिए कड़ी मेहनत करते हुए नज़र आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) ने भी शेयर किया है। जिसे देख सभी की आंखें नम हो रही हैं। वीडियो में 70 साल की बुजुर्ग महिला सड़क किनारे चाय बेचते हुए दिखाई दे रहा है। दिलजीत द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेता दिलीजत दोसांझ ( Diljit Dosanjh Twitter Account ) ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में बुर्जुग महिला हंसते हुए अपनी आप बीती सुनाते हुए दिखाई दे रही हैं। वह बताती हैं कि लोग आजकल बड़े-बड़े होटलों में खाना खाने जाते हैं। जबकि उनके यहां तो सब चीज़ें भी काफी सस्ती हैं। यही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि उनके पति नहीं और उनके बच्चे भी उनकी कमाई से हिस्सा मांगते हैं।

यह भी पढ़ें- Jr NTR के मुस्लिम टोपी पहने पर हुआ विवाद, नेता बोले- 'लुक नहीं किया चेंज तो जला देंगे सिनेमाघर'

Diljit Dosanjh

इस वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत लिखते हैं कि 'फगवाड़ा गेट के पास बैठती हैं बीजी। अब तो मेरे परांठे जब भी मैं जालंधर गया तो आप भी जरुर जाके आना। रब की रजा में रहकर हंसना किसी किसी को ही आता है, रिस्पेक्ट।' उनकी इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए नज़र आ रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- 'बाबा का ढाबा' के बुर्जुग दंपत्ति संग ठगी करने पर आया R.Madhavan का रिएक्शन, गौरव वासन का किया सपोर्ट

Good Newwz

अभिनेता की वर्कफ्रंट करें तो हाल ही कुछ समय पहले वह बॉलीवुड की फिल्म 'गुड न्यूज' ( Good Newwz ) में दिखाई दिए थे। जिसमें वह एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ( Kiara Advani ) के अपोजिट नज़र आए थे। फिल्म में करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) और अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) भी थे। चारों की जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करने में पूरी तरह से कामयाब रही। बता दें दिलजीत एक पंजाबी सिंगर हैं, लेकिन अब वह बॉलीवुड में भी अपनी आवाज़ और अभिनय का जादू चला चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JtaacR
70 साल की बुर्जुग महिला का वीडियो Diljit Dosanjh ने किया शेयर, सड़क किनारे चाय बनाकर पलाती है खुद का पेट 70 साल की बुर्जुग महिला का वीडियो Diljit Dosanjh ने किया शेयर, सड़क किनारे चाय बनाकर पलाती है खुद का पेट Reviewed by N on November 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.