test

Kajal Aggrawal ने पति गौतम किचलू के साथ अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा

नई दिल्ली: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल ही में गौतम किचलू संग शादी की है। 30 अक्टूबर को दोनों ने मुंबई के ताज महल पैलेस में सात फेरे लिए। काजल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। अब काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की।

दोस्ती बदली प्यार में

काजल ने वोग को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, "गौतम और मैंने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया। हम दोनों सात साल कर दोस्त हैं। धीरे-धीरे हमारी दोस्ती गहराती गई और हम दोनों एक-दूसरे की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गए। हम एक-दूसरे से बहुत बार मिला करते थे। लेकिन जब लॉकडाउन हुआ तो हम कई हफ्तों तक नहीं मिल पाए। एक-दूसरे को देख नहीं सके। कई बार हम मास्क लगाकर ग्रोसरी स्टोर पर मिला करते थे। ऐसे में हम दोनों को इस बात का एहसास हुआ कि हम दोनों साथ में रहना चाहते हैं।'

Shweta Tiwari पर पति अभिनव ने लगाया बेटे से न मिलने देने का आरोप, घर के बाहर से लगाते रहे आवाज

kajal_aggrawal_love_story.jpg

उसके बाद शादी के प्रपोजल के बारे में बात करते हुए काजल ने बताया, 'गौतम बिल्कुल फिल्मी नहीं है। क्योंकि यह सब कुछ मैं अपनी फिल्मों में कर चुकी हूं। इसलिए गौतम ने बहुत ही सिंपल तरीके से मुझे प्रपोज किया। हमारे बीच एक इमोशनल बातचीत हुई। उनकी फीलिंग्स में मुझे सच्चाई महसूस हुई। जिस तरह उन्होंने मुझे कहा कि वह अपनी आगे की जिंदगी मेरे साथ बिताना चाहते हैं तो मैं इससे ज्यादा श्योर नहीं हो सकती थी अपनी जिंदगी गौतम के साथ बिताने के लिए।'

Kangana Ranaut ने आसमां पर लिखी खूबसूरत कविता, कहा- एक हो जाएंगे हम...

काजल ने आगे बताया कि इसके बाद गौतम ने मेरे पैरेंट्स से मुलाकात की। दो महीने के अंदर हमारी घर पर ही सगाई हुई और फिर शादी। अपने शादी के आउटफिट के बारे में बात करते हुए काजल ने कहा कि मनीष मल्होत्रा ने ऐसे वक्त पर मेरे लिए अपना स्टोर खोला और अपने कारीगरों को काम पर बुलाकर मेरे लिए वेडिंग साड़ी बनवाई जब सब कुछ बंद था। शादी की पूरी तैयारियां वीडियो कॉल के जरिए हुई थीं। बता दें कि काजल अग्रवाल साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। वह बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3887ufg
Kajal Aggrawal ने पति गौतम किचलू के साथ अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा Kajal Aggrawal ने पति गौतम किचलू के साथ अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा Reviewed by N on November 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.