test

कियारा आडवाणी ने समोसा पार्टी में नहीं रखा सुरक्षा का ध्यान, यूजर्स बोले मैडम खत्म नहीं हुआ है कोरोना

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी की समोसा पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किसी ने मास्क का उपयोग नहीं किया है। जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स कियारा आडवाणी को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा है मैडम कोरोना वायरस खत्म नहीं हुआ है।

दरअसल, अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म इंदु की जवानी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जो 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हालांकि कियारा ने हाल ही अपनी फिल्म को सिनेमा हॉल में परिवार के साथ देखा। इसी बीच उनकी फिल्म की पार्टी के दौरान समोसा पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ बिना मास्क लगाए एन्जॉय करते हुए नजर आ रही है। वीडियो में वह और उनके दोस्त इंजॉय करते नजर आ रहे हैं। हालांकि कियारा के इस वीडियो में लोगों ने उन्हें करोना कॉल का ध्यान रखने के लिए ट्रोल किया है। एक यूजर ने कहा है कि मैडम कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। अभिनेत्री ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उसके कैप्शन में लिखा- आखिरकार सिनेमाघर में वापसी हुई, बिग स्क्रीन को बहुत मिस किया था. बीती रात फैमिली के साथ इंदु की जवानी देखी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3m64H9J
कियारा आडवाणी ने समोसा पार्टी में नहीं रखा सुरक्षा का ध्यान, यूजर्स बोले मैडम खत्म नहीं हुआ है कोरोना कियारा आडवाणी ने समोसा पार्टी में नहीं रखा सुरक्षा का ध्यान, यूजर्स बोले मैडम खत्म नहीं हुआ है कोरोना Reviewed by N on December 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.