test

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, कैप्शन में बताया 'सिंपल चीजें काफी पसंद है'

नई दिल्ली। फिल्म 'कुली न.1' एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज भी बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है। हाल में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह काफी साधारण अंदाज में भी काफी स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं। उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। लोलो की तस्वीर को देख उनके चाहने वाले कमेंट कर उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बड़ा ही प्यारा कैप्शन लिखा है। जो सबका ध्यान उनकी ओर खींच रहा है।

सालों बाद वेब सीरीज़ 'मेंटलहुड' से डिजिटल डेब्यू करने वाली करिश्मा कपूर ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जीन्स में अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। बालकनी में बैठी करिश्मा का बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं। उनके हाथ में एक ग्रीन टी का कप भी नज़र आ रहा है। जिसे देख करिश्मा की खूबसूरती और फिटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है। फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा ने जीन्स पहनने की खुशी को भी जाहिर किया है। फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं कि उन्हें सिंपल चीज़ें काफी पसंद है। जैसे की लंबे समय बाद जीन्स का पहनना। #thursdaythought।

करिश्मा की तस्वीर को देखते हुए उनके फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने करिश्मा की तारीफ करते हुए कमेंट बॉक्स में लिखा कि "वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।" तो वहीं एक और यूजर ने उनके लिए कमेंट में "तरोताजा और युवा" लिखा। बता दें सोशल मीडिया पर लोलो काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने गणपति पूजन की भी तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें उनका सारा परिवार दिखाई दिया था। लॉकडाउन के काफी लंबे समय बाद कपूर परिवार साथ में नज़र आया था। सामने आईं सभी तस्वीरों में उनका परिवार बेहद ही खूबसूरत लग रहा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2F4bK2G
बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, कैप्शन में बताया 'सिंपल चीजें काफी पसंद है' बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, कैप्शन में बताया 'सिंपल चीजें काफी पसंद है' Reviewed by N on September 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.