test

मानुषी छिल्लर ने साइन दूसरी फिल्म, इस अभिनेता संग करेंगी रोमांस

अभिनेता विक्की कौशल ( vicky kaushal ) और मानुषी छिल्लर ( manushi chhillar ) यशराज (YRF) की आगामी फिल्म में पहली बार एक-दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म 27 सितंबर को यशराज फिल्म्स की 50वीं वर्षगांठ के मौके पर अनाउंस की जाएगी। इसकी शूटिंग इसी साल अक्टूबर में शुरू हो सकती है। निर्देशक होंगे विजय कृष्णन आचार्य। वह पहले भी यशराज की 'धूम' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। एक्टर्स ने शूटिंग से पहले अपने किरदारों की तैयारी शुरू कर दी। विक्की और मानुषी दोनों के लिए यह नई शैली की फिल्म है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और मानुषी की यह फिल्म 2021 में आने वाली यशराज की फिल्मों का एक हिस्सा है। इस कॉमेडी फिल्म को लेकर आदित्य चोपड़ा काफी उत्साहित हैं। मानुषी की यह दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'पृथ्वीराज' साइन की थी, जिसके साथ वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

बात करें वर्कफ्रंट की तो मानुषी छिल्लर जल्द ही यशराज फिल्म्स की आगामी फिल्म 'पृथ्वीराज' से अपना बॉलीवुड कॅरियर शुरू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता अक्षय कुमार नजर आएंगे। वहीं विक्की कौशल की फिल्मों की बात करें तो वह शुजीत सरकार की फिल्म 'उधम सिंह', मेघना गुलजार की फिल्म 'फील्ड मार्शल सेम मानेकशॉ' और करण जौहर की फिल्म 'तख्त' और आदित्य धर की 'अश्वत्थामा' में नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lXt5LV
मानुषी छिल्लर ने साइन दूसरी फिल्म, इस अभिनेता संग करेंगी रोमांस मानुषी छिल्लर ने साइन दूसरी फिल्म, इस अभिनेता संग करेंगी रोमांस Reviewed by N on September 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.